Advertisement

सनी देओल की ब्लॉकबस्टर फिल्म Gadar 2 फिल्म को देख कार्तिक आर्यन हुए फैन, लुभा गया एक्टर को यह सीन

फिल्म जगत –  हाल ही में रिलीज हुई सनी पाजी की ‘गदर 2’ फिल्म फैंस को दीवाना बना रही है। फिल्म में बतौर तारा सिंह का किरदार निभा रहे सनी पाजी के रोल के दीवाने हो गए हैं I आम लोग तो उनके फैन है ही जो उनके अभिनय को खूब पसंद करते है I लेकिन कई सेलेब्स भी तारा सिंह के फैन हो गए हैं I उनके फैन कि लिस्ट में हैंडसम और टैलेंटेड एक्टर कार्तिक आर्यन का नाम भी शामिल है।

आपको बता दे कि कार्तिक आर्यन भी ‘गदर 2’ देखने थिएटर पहुंचे I जहाँ वह किसी दूसरे फैन की तरह ही कार्तिक भी फिल्म के सीन्स पर चीखते-चिल्लाते नजर आए। ये ही नही बल्कि हैंडपंप सीन के समय  कार्तिक को तारा सिंह के लिए जोर-जोर से हूटिंग करते हुए नजर आए है। कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में ‘गदर 2’ का वह सीन रिकॉर्ड किया गया है जिसमें सनी देओल  हैंडपंप उखाड़ने जाते हैं। इस सीन पर कार्तिक तारा सिंह के फैन की तरह जोर-जोर से चिल्लाते हुए सुनाई दिए। इसके साथ ही  कार्तिक ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा- ‘यह आइकॉनिक सीन, मेरे अंदर का एक फैनबॉय जो तारा सिंह के लिए चिल्ला रहा है।” इस वीडियो के शेयर होने के बाद कार्तिक के फैन्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। उनका यह वीडियो दर्शको द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है I

Advertisement