Advertisement

‘द फ्रीलांसर’ में अपने लुक के बारे में अनुपम खेर में किया खुलासा, ऐसी रही फेंस की प्रतिक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर अपने बेहतरीन और दमदार अभिनय के लिए काफी लोकप्रिय अभिनेता है I उनके अभिनय के सभी दीवाने है I वः जो भी रोल करते है उसको बहुत बखूबी से निभाते है I जो दर्शकों को बहुत अच्छा लगता है I वहीं अब अनुपम खेर अपनी वेब सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में ‘डॉक्टर खान’ रूप में अपने किरदार से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार हैं। इस बार कीवेब सीरीज में  अनुपम खेर का एकदम यूनिक लुक में है। हाल ही में अनुपम खेर ने वेब सीरीज ‘द फ्रीलांसर’ में अपने किरदार और लुक के बारे में खुलासा किया है। उन्‍होंने बताया कि डॉ. खान एक बेहतरीन किरदार है।

साथ ही ‘द फ्रीलांसर’ के लिए उनका मार्गदर्शन सीरीज के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने कहा कि ” मैंने बहुत सारी फिल्में की हैं, जिनमें अलग-अलग लुक बनाना बहुत मुश्किल था, लेकिन यह लुक यूनिक है।”

आपको बता दें कि यह वेब सीरीज शिरीष थोराट की बेस्ट सेलिंग किताब ‘ए टिकट टू सीरिया’ पर आधारित है। इस वेब सीरीज की कहानी एक रेस्क्यू ऑपरेशन पर आधारित हैं, जिसमें इस्लामिक स्टेट के कब्जे वाले सीरिया में एक लड़की को बंदी बनाकर रखा रखा जाता है। उसके वहा से आज़ाद होने की कहानी को दिखाया जाएगा I यह वेब सीरीज 1 सितंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर प्रसारित होगी।

Advertisement