Advertisement

रक्षाबंधन पर Kartik Aryan अपनी बहन को देते है इतने पैसे, जानकार आप भी हो जाओगे हैरान

बॉलीवुड के स्वीट और चार्मिंग एक्टर कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड के सबसे हिट अभिनेताओं में से एक हैं। उनकी बेहतरीन एक्टिंग और लुक के सभी दीवाने है खासकर लड़कियों को वह बेहद पसंद है।उन्होंने अभी तक अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्मे की है। हाल ही में कार्तिक कियारा अडवानी के साथ फिल्म ‘सत्यप्रेम की कहानी’ में नजर आए थे। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया है ।

बात करें अगर उनके पर्सोनल लाइफ के अलावा उनकी निजी जिंदगी कि तो कार्तिक  मां के लाडले है । कार्तिक की एक बड़ी बहन भी है। जिनका नाम कृतिका है जो पेशे से एक डॉक्टर हैं। बता दें कि दोनों भाई-बहनों के बीच बहुत ही अच्छी और गहरी बॉन्डिंग है। वहीं हम आपको आज बताएँगे कि कार्तिक रक्षाबंधन पर अपनी बहन को कितने पैसे देते है । क्योंकि राखी का त्यौहार आने वाला है तो सभी बहुत उत्सुक होते है सेलेबस के बारे में जानने के लिए ।

आपको बता दें कि कार्तिक ने कम समय में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई और मुकाम भी हासिल किया । वहीं कार्तिक अपनी बहन कृतिका के साथ अच्छी बॉन्डिंग हैं और अक्सर उन्हें महंगे तोहफे देते रहते हैं। और भाई बहन के त्यौहार रक्षाबंधन की बात करें तो कार्तिक ने साल 2021 में रक्षाबंधन के खास मौके पर अपनी बहन को हीरे की अंगूठी दी थी। जिसकी कीमत करीब 70 लाख रुपये थी।

Advertisement