Advertisement

कलर्स के KKK 13 पर गहराया संकट, रोहित शेट्ठी के शो की टीआरपी गिरी

कलर्स का स्टंट शो इसका हर साल हम बेसब्री से इंतजार करते हैं। वो है रोहित  शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी शो । अभी तक इस शो के 12 सीजन आ चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार से लेकर प्रियंका चोपड़ा और अर्जुन कपूर तक कई बॉलीवुड एक्टर्स ‘खतरों के खिलाड़ी’ को होस्ट कर चुके हैं। लेकिन जब से इस शो की कमान निर्देशक रोहित शेट्टी ने संभाली है, तब से स्टंट-आधारित रियलिटी शो हमेशा टॉप 3 टीआरपी में रहा है।

लेकिन इस बार शो को बड़ा झटका लगा है । इस बार शो में अर्चना गौतम से लेकर शिव ठाकरे इसके   हिस्सा होने के बावजूद यह शो दर्शकों को प्रभावित करने में नाकाम रहा है। आपको बता दें कि रोहित शेट्टी का खतरों के खिलाड़ी 13  शो भी टॉप 10 से बाहर हो गया है।  शो में रोहित शेट्टी और मेकर्स की हमेशा यही कोशिश रहती है कि वो हर साल इस शो के जरिए दर्शकों को कुछ नए स्टंट से रूबरू कराएं। इस बार के सीजन में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

मेकर्स ने इस साल नए स्टंट भी पेश किए हैं। हालांकि, बीच में शो टीआरपी लिस्ट में ऊपर आया था, लेकिन इस हफ्ते शो की टीआरपी और भी गिर गई । आपको बता दें कि गुरुवार को टीवी शो टीआरपी की एक लिस्ट सामने आई, जिसमें ‘खतरों के खिलाड़ी-13’ टॉप 10 से फिसलकर 12वें नंबर पर आ गया है। इस हफ्ते इस शो की टीआरपी 1.6 है।

वहीं दूसरी तरफ अनुपमा शो ने खतरों के खिलाड़ी 13 को पीछे छोड़ते हुए  2.6 की टीआरपी के साथ नंबर 1 स्थान बरकरार रखा।

Advertisement