Advertisement

जानकर हैरान हो जाएँगे आप कुंडली भाग्य की प्रीता उर्फ़ Shraddha Arya की पर एपिसोड की फ़ीस

कुंडली भाग्या : जी टीवी का सबसे पोपुलर शो कुंडली भाग्या दर्शको को काफी पसंद आ रहा है I वहीं इसकी मुख्य कलाकार श्रद्धा आर्या को काफी पसंद किया जा रहा है I बता दें कि श्रध्दा आर्या  मनोरंजन उद्योग में टॉप रेटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं I श्रद्धा खुबसूरत होने के साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग के लिए भी ज्यादा पसंद की जाती है। अभी वह जी टीवी के हित शो कुंडली भाग्य में प्रीता का मुख्य किरदार निभाती नजर आ रही हैं।

आपको बता दें कि यह शो 2017 में एकता कपूर द्वारा शुरू हुआ I उनका यह शो काफी लम्बे समय तक चलने वाले धारावाहिक में से एक है। श्रध्दा के अभिनय कौशल ने उन्हें सफलता के साथ-साथ घर-घर में पहचान भी दिलाई है।

आज उनके फैंस उन्हें उनके असली नाम की जगह प्रीता के नाम से ज्यादा जानते हैं। लेकिन शायद आप ये नही जानते कि एक एपिसोड के लिए प्रीता कितना चार्ज लेती है I आज हम आपको बतायेंगे उनकी फीस के बारे में I  न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य के प्रति एपिसोड करीब 1 लाख रुपये फीस लेती हैं। इससे साबित होता है कि वो टीवी इंडस्ट्री की एक बड़ी एक्ट्रेस है I

यही नही बल्कि कुंडली भाग्य से पहले भी श्रद्धा ने  हिट शो ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इसके बाद उन्होंने ‘तुम्हारी पाखी’, ‘ड्रीम गर्ल- एक लड़की दीवानी सी’ जैसे कई शोज किए। लेकिन , उन्हें घर-घर में पहचान ‘कुंडली भाग्य’ से मिली।

Advertisement