Advertisement

जानिए कौन है Big Boss OTT 2 के विनर Elvish Yadav की गर्लफ्रेंड

bigg boss ott 2  – टेलीविजन का सबसे पसंदीदा शो bigg boss बहुत ही पोपुलर है I इसको दर्शको द्वारा काफी पसंद किया जाता है I हाल ही में bigg boss ott 2 दर्शको को खूब पसंद आया I वहीं इस बार के सीजन में यूट्यूबर एल्विश यादव बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता बने।आपको बता दें कि एल्विश ने वाइल्ड-कार्ड प्रतियोगी के रूप में घर में आए थे I लेकिन फिर भी उन्हें फैन्स का खूब प्यार मिला I लेकिन उनकी पर्सोनल लाइफ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है I चर्चा का विषय यह है कि एल्विश  यूट्यूबर कृति मेहरा को डेट कर रहे हैं और वो दोनों पिछले 6-7 साल से रिलेशनशिप में हैं।

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए एल्विश यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड के बारे में बात की। जब उनसे यह सवाल पूछा गया कि क्या मनीषा के साथ रहने से उनके रिश्ते खराब हो गए हैं? तो  एल्विश ने कहा, ”नहीं, बिल्कुल नहीं, क्योंकि जहां रिश्ते अच्छे होते हैं, वहां पर ऐसी छोटी-छोटी बातें चलती रहती हैं और पार्टनर है ना मेरी, वह समझती है कि क्या सही है और क्या गलत है और अगर कुछ गलत होता है, तो मैं उसे ठीक कर दूंगा।” ये मेरा घर है, मैं इसे दोबारा बनाऊंगा।”

आपको बता दें कि एल्विश पहले ऐसे वाइल्डकार्ड प्रतियोगी है जिन्होंने विजेता बनकर इतिहास रच दिया है। वहीं कीर्ति मेहरा ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि मैं एल्विश को 8 साल से जानती हूं। मुझे उनके बारे में सब पता है I एल्विश के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि जब वह किसी को अपना मान लेते हैं तो उसके लिए कुछ भी कर सकते हैं।

Advertisement