Advertisement

बाज़ार में जल्द लॉन्च हो रही है AARYA COMMANDER की नई इलेक्ट्रोनिक बाइक, देखिए ये खास फीचर्स

मार्केट में बढती इलेक्ट्रोनिक बाइक की मांग को देखते हुए सभी कंपनियां अपनी अपनी नई नई इलेक्ट्रोनिक बाइक लॉन्च कर रही है I इसी मांग को देखते हुए बाज़ार में Aarya Commander Electric Bike लॉन्च होने वाली है I आपको बता दें कि यह बाइक Tork Kratos, Revolt RV400, Oben Rorr और HOP OXO जैसी इलेक्ट्रिक बाइक की टक्कर में है । आइये हम आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है I

सबसे पहले आपको बता दें कि यह बाइक एक बार फुल चार्ज होने के बाद 125 किलोमीटर की रेंज तक आराम से चल सकती है I इसके बैटरी पैक को महज 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। यहीं नही इस बाइक में कंपनी 90 किलोमीटर प्रति घंटा की टॉप स्पीड प्रदान कर रही है I इसमें आपको चार मोड्स उपलब्ध होंगे जिससे आपको काफी सुविधा मिलेगी I जैसे इको मोड, राइड मोड, स्पोर्ट मोड और चौथा रिवर्स पार्किंग असिस्ट मोड़ है। साथ ही इसके दोनों व्हील्स में आपको डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिल जाता है।

आपको बता दें कि इस बाइक को अगस्त के अंतिम सप्ताह में लॉन्च किया जा सकता है I इसके बेहतरीन फीचर्स की बात करें तो फीचर्स के तौर पर 7 इंच का टचस्क्रीन डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, एलईडी हेडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल लैंप, ब्लूटूथ और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे कई एडवांस फीचर्स को ऐड किया गया है I जानकारी के मुताबिक़ इसकी कीमत 1.50 लाख रुपये से लेकर 1.80 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Advertisement

Leave a Comment